Wednesday 31 January 2018

सीएमएस विदेशी मुद्रा - वीपीएस समीक्षा


सीएमएसएफएक्स की समीक्षा साइट पर जाएं मुझे सीएमएसएफएक्स से ई-मेल मिल जाता है (मुझे लगता है कि कुछ पलों पर मैं शायद अपना डेमो करने की कोशिश कर रहा था, इसलिए उन्हें मेरा ई-मेल पता था) बताते हुए कि उन्होंने अभी तक माइक्रो अकाउंट फीचर खोला है, और अगर मैं इससे पहले आवेदन करता हूं जून के अंत में, मुझे जमा राशि की आवश्यकता के बिना 50 खाते मुफ्त मिलते हैं I मुझे लगता है यह शांत है मैं 50 को एक उपयोगी राशि में बना सकता हूं और यदि वे दलालों के रूप में ठीक हो रहे हैं, शायद बाद के स्तर पर एक मानक खाता खोलना मुझे आवेदन के बाद एक प्रतिक्रिया ईमेल मिलता है जो निम्नलिखित बताता है 1. अपनी सरकार द्वारा जारी फोटो आईडी की एक प्रति जमा करें (जब तक कि आपने क्रेडिट चेक संचालित करने के लिए सीएमएस विदेशी मुद्रा को अधिकृत नहीं किया है)। सभी आवेदकों को एक सरकारी जारी किए गए फोटो आईडी की एक प्रति जैसे उनके खाते के आवेदन के साथ पासपोर्ट या ड्राइवर लाइसेंस की एक प्रति प्रस्तुत करनी होगी। अगर आपकी सरकार ने जारी पहचान आपके आवेदन में बताए घर के पते की पुष्टि नहीं करती है, तो कृपया एक उपयोगिता बिल (गैस, टेलीफोन, केबल) या निवास के प्रमाण के रूप में एक बैंक स्टेटमेंट भी सबमिट करें। इसलिए मैं ईमेल में उल्लिखित url पर जाता हूं जहां मैं अपने दस्तावेज़ अपलोड कर सकता हूं। चूंकि मेरे देश पहचान दस्तावेज में आवासीय पता नहीं है, मुझे 2 दस्तावेज़ अपलोड करने की आवश्यकता है। हालांकि साइट पर, ऐसा प्रतीत होता है कि 1 दस्तावेज़ अपलोड करने का केवल एक विकल्प है इसलिए मैं लाइव चैट ग्राहक सेवा पर जाने के लिए यह पता लगाने के लिए हूं कि मैं दोनों दस्तावेजों को कैसे अपलोड कर सकता हूं। मैं ली नामक व्यक्ति के साथ बोलता हूं वह मुझसे कहता है कि मैं अपलोड विकल्प पर क्लिक करने के बाद भी एक ही साइट पर दोनों अपलोड कर सकता हूं, लेकिन जब तक मैं चैट खत्म करता हूं, मैंने नोटिस किया कि उन्होंने कहा था कि एक प्रमाण पत्र के प्रमाण के लिए एक यूटिलिटी बिल या बैंक स्टेटमेंट आवश्यक है, न कि प्रमाणित दस्तावेज़ (जो मेरे पास है)। जब तक मैंने यह देखा, मैंने पहले ही अलविदा कह दिया था और चैट बंद हो गया था। तो मौसम को स्पष्ट करने के लिए या लीस के बयान का मतलब नहीं है कि केवल उपयोगिता बिल या बैंक के वक्तव्य स्वीकार्य थे, मैंने केविन नामक व्यक्ति के साथ एक नई बातचीत की है। केविन ने मुझसे कहा कि शपथ लेने के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित किया गया मेरा सरकारी दस्तावेज़ मान्य नहीं है क्योंकि यह 30 दिनों से अधिक उम्र के होने की जरूरत नहीं है। केविन ने यह भी कहा कि मुझे यह साबित करने के लिए अपने बैंक के बयान की एक प्रति की पेशकश करनी होगी कि मेरे पास एक बैंक खाता है। (जैसे कि आप तार को तार करते हैं या उससे सबूत बनाते हैं।) तो यहां पहले से ही साइट पर और ई-मेल में लिखित शब्द (ऊपर चिपकाया गया) और सहायता डेस्क से विशेषज्ञ सहायता के बीच 2 विसंगतियां हैं। कहीं भी साइट पर या ईमेल में पते के प्रमाण के लिए कोई समय अवधि नहीं बताता है कहीं ऐसा नहीं कहता कि एक के पास एक उपयोगिता बिल और एक बैंक स्टेटमेंट है। (केविन ने कहा है।) मैंने केविन से कहा कि मैं दक्षिण अफ्रीका के एक ग्रामीण इलाके में रहता हूं और हमारी बिजली प्रीपेड कार्ड सिस्टम के माध्यम से किया जाता है। जब मैं अपने कार्ड के मूल्य को ऊपर उठाता हूं तो केवल एक ही प्रलेखन का मतलब है नकद रसीद। मेरे क्षेत्र में कोई लैंड लाइन फ़ॉम्स नहीं है, और मेरा मोबाइल प्रीपेड कार्ड सिस्टम पर भी है। मेरा बैंक खाता एक शाखा में आयोजित किया जाता है, जो कि मैं वर्तमान में जहां से 1000 मील दूर है, और मैं (पसंद के बाद से कोई डाक सेवा नहीं है, जहां मैं रहता हूं) बैंक स्टेटमेंट पोस्ट नहीं प्राप्त करने का विकल्प चुना है। याद रखें कि उपरोक्त दस्तावेज़ अनुभाग में बैंक के बयान का पता प्रमाण के साधन के रूप में उल्लिखित है, क्योंकि केविन जोर दे रहा था कि मुझे इस बयान के रूप में इस बयान की पेशकश करने की आवश्यकता है कि मेरा बैंक खाता है इसलिए मैंने केविन को स्पष्ट रूप से कहा कि सीएमएस एक उपयोगिता बिल या बैंक स्टेटमेंट को स्वीकार करता है लेकिन एक सरकारी दस्तावेज जो शपथ के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित है, जैसा कि मैंने केविन के लिए उल्लेख किया है कि अगर मैंने शपथ के तहत मेरे पते के बारे में झूठ बोला था, तो मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है झूठी गवाही के लिए जेल जाने के लिए, 30 दिनों से अधिक उम्र का होना जरूरी नहीं है। यह भी ध्यान में रखें कि मेरी पहचान दस्तावेज 2003 में जारी की गई थी। अगर मेरे देश पहचान दस्तावेज़ में राज्य आवासीय पता था, तो आईडी वैध होगा। मैंने केविन के साथ अपने वार्तालाप समाप्त कर दिया कि मैं सीएमएस और उनके मुफ्त 50 माइक्रो अकाउंट के साथ खाता खोलने के लिए काफी संतुष्ट हूं, और मैं अपने 2 दलालों, एमबी ट्रेडिंग और गोमकास्ट्स के साथ रहूंगा जो प्रमाणित दस्तावेज स्वीकार करते हैं। दुर्भाग्य से, मैं अपने दो चैट को काटने और चिपकाने में सक्षम नहीं हूं, क्योंकि वे पाठ की एक प्रतिलिपि ईमेल नहीं करते हैं। मैं यह नहीं कहूंगा कि वे एक घोटाले हैं, लेकिन जहां तक ​​मुझे चिन्त है कि समीक्षाओं के लिए एक शून्य स्टार विकल्प होना चाहिए, जो मैंने चुना होगा। बीकक्स एफएक्स वीपीएस 1 बीकस एफएक्स वीपीएस की समीक्षा बीईकेएफएक्स एक ऐसी कंपनी है जो वीपीएस सेवाएं प्रदान करती है विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए अत्यधिक जानकार आईटी विशेषज्ञों द्वारा स्थापित, वे एक-एक-एक तरह की सेवाएं प्रदान करते हैं Ive का उपयोग करने का मौका था Ive इस समीक्षा में मैं उनकी सेवाओं का उपयोग करने के फायदों को पूरा करूंगा और मुझे विश्वास है कि उन्हें आपका वीपीएस पहले विकल्प होना चाहिए। Beeks FX VPS उत्पादों और ऑफर मैं पहली बार उनके उत्पादों के बारे में पढ़ा जब पहली बात यह है कि मुझे मारा, उनके प्रस्ताव के आयाम है। अधिकांश वीपीएस प्रदाताओं के साथ आप उन मानकीकृत उत्पादों की सदस्यता लेने के लिए समाप्त हो जाएंगे जो कि आप वास्तव में प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं या नहीं फिट हो सकते हैं। Beeks FX के साथ, इनमें से कोई भी लागू नहीं होता है वे 3 महान सेवाएं प्रदान करते हैं (प्रबंधित वीपीएस, प्रीमियम बैक अप सर्विस और क्रॉस कनेक्टेड वीपीएस)। एक व्यापारी के तौर पर, मैं अपने प्रबंधित वीपीएस ऑफर की सदस्यता के लिए खुश था, जिससे मुझे किसी भी प्रशासन या तकनीकी मुद्दों के बारे में चिंता करने की इजाजत नहीं मिलती। प्रबंधित वीपीएस ऑफ़र निश्चित रूप से सबसे बेहतरीन वीपीएस ऑफ़र्स में से एक है जिसे आप पा सकते हैं। मेरे पास व्यक्तिगत रूप से मेरे ट्रेडों पर नजर रखने के लिए समय नहीं है, और मेरे वीपीएस स्थिति की जांच करने के लिए कम समय भी नहीं है I प्रबंधित व्हीपीएस ऑफर समीकरण के सभी बाहर ले जाता है। थोड़ी देर के लिए यह परीक्षण करने के बाद मुझे खुशी है कि सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है। मैंने देखा है कि मेरे वीपीएस और ब्रोकर के बीच में कोई विलंब नहीं है, जो मेरे लिए स्पष्ट रूप से बेहद महत्वपूर्ण है।

No comments:

Post a Comment