Sunday 4 February 2018

विदेशी मुद्रा - दीनार - चार्ट - मूल्य


इराकी दिनार (IQD) मुद्रा विनिमय दर रूपांतरण कैलक्यूलेटर यह मुद्रा परिवर्तक विनिमय दर के साथ 23 जनवरी, 2017 से तारीख तक है। मुद्रा के बाईं ओर बॉक्स में परिवर्तित होने वाली राशि दर्ज करें और quotconvertquot बटन दबाएं इराकी दिनार्स को दिखाने के लिए और किसी अन्य मुद्रा पर सिर्फ एक अन्य मुद्रा क्लिक करें इराकी दिनार मुद्रा में इराक (बुद्धि, आईआरक्यू)। इराकी दिनार के लिए विनिमय दर अंतिम बार 21 जनवरी 2017 को ब्लूमबर्ग से अपडेट किया गया था। IQD रूपांतरण कारक है 4 महत्वपूर्ण अंक। अन्य संसाधन - इराकी दिनार - इतिहास और संचलन की जानकारी IraqiDinar. org - घोटालों, नकली, तथ्यों और विश्लेषण सहित व्यापार जानकारी। RolClub: इराकी दिनार मंच - ऑनलाइन निवेशकों से नवीनतम समाचार और चर्चा मुद्रा रूपांतरण टिप्पणियाँ उत्कृष्ट वेबसाइट, उपयोग करने के लिए बहुत आसान है, अच्छी तरह से दिनर पूर्व युद्ध के स्तर पर वापस आ जाएगी। बस लटकाओ यह 2016 होगा और हम सभी समृद्ध होंगे। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया से एंड्रयू ने मुझे व्यक्तिगत रूप से संदेह के लिए समझाया है, मैं अपने होमवर्क के बिना कुछ भी निवेश नहीं करूंगा यह पहली बार है कि यह अवसर खुद को प्रस्तुत करता है जो किसी को भी इस निवेश के लिए इंतजार करने में असमर्थ है या असमर्थ है, जिससे आपके पैसे बचा सकते हैं। इराक का पुनर्निर्माण एक समय लेने वाली प्रक्रिया होने जा रहा है तथ्य यह है कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय अरबों में इराक में जारी रहता है, यह एक मरे हुए है कि कुछ बहुत ही चखने का चलन उस पर चल रहा है। (तेल, प्राकृतिक गैस का सूप किसी को) यह निश्चित रूप से उनके दिल की दया से बाहर नहीं है आप जीडब्ल्यूबी को राष्ट्रपति के तौर पर पसंद नहीं कर सकते, क्योंकि वह अमीर है, वह नए दोस्त खरीद सकते हैं। मैं बैंक के सभी सकारात्मक दिमाग वाले निवेशकों को देखूंगा टीएम नॉक्स - टीएमके निवेश, एलएलसी मैं दिनार में अपने निवेश के बारे में परेशान हूँ लेकिन मैं भी परिणाम देखने के लिए चारों ओर रह जाएगा। और भी अधिक खरीद पर योजना। बस जब यह ऊपर जाता है मेरा मतलब है कि 700 रुपये क्या है अगर यह आपको 1,000,000 बना देगा। सही। सर ब्रैडी ए वोल्फ आप कहां इराकी दिनार खरीदते हैं मैं निवेश करना चाहूंगा, लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं किया है पकड़ो, मेरा आना मेरा मानना ​​है कि हम यहां बहुत नजदीकी भविष्य में सदमे में रहने वाले हैं, ये दोस्त और सहकर्मियों को सच्ची लाइनों के साथ अच्छे के साथ खड़े होंगे, सभी हीरेड में पकड़े हुए हिरण की तरह दिखेंगे आप सभी को बता सकते हैं, आप झपकी लेते हैं क्योंकि काम अब हमारे उन लोगों के लिए वैकल्पिक हो जाता है जिनके पास मस्तिष्क और गेंदों को पहचानने और जीवन भर के अवसरों में एक बार पकड़ने का मौका था। आप सभी को गर्व होना चाहिए और इसके बारे में क्या करना है, इस पर लटका रहना चाहिए यह कुत्ता है दीर्घकालिक निवेश कुछ ऐसा 10 साल लग सकता है। वहाँ रुको और यह सबसे अच्छा बात है कि कभी अपनी जांच पुस्तक के लिए हो सकता है हो सकता है टॉम एक्स-वायु सेना, सेंट यूसुफ, मो I, भी, इराकी दिनार में निवेश किया। I39m कोई नहीं जो एक बहुत निवेश करता है मुझे ऐसा करने के लिए नकद नहीं है। लेकिन, मुझे कुछ दिखाई देता है जो पूरी तरह से मेरे लिए समझ में आता है। इराक वापस आ जाएगा मैंने पिछले एक साल में 1,125,000 खरीदा और एक आधा मैं जनवरी में दस लाख खरीद सकता हूं। फिर, यह एक इंतज़ार कर खेल है इसमें एक साल, पांच या 10 साल का समय लग सकता है I पिछली पोस्ट की तरह, अगर आप इसे से दस लाख प्राप्त करते हैं, तो 700 का क्या होगा यदि यह कुछ भी नहीं है, तो जो भी हो। बिना जोखिम उठाए कुछ भी नहीं मिलता। यहां इंतजार करने वाले खेल के बारे में मुझे इसके बारे में अच्छी लगन है, और मैं और अधिक खरीदऊंगा और खरीदूंगा। इतिहास खोजना मुश्किल है मैं कुवैत दिनर, संघर्ष के दौरान मूल्य और उसके विनिमय का इतिहास ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं। जानकारी से आने के लिए मुश्किल है। वहां से कोई भी जो इस सूचना को एचएस करता है इराकी दिनार से क्या उम्मीद की जानी चाहिए यह एक अच्छा संकेतक हो सकता है दिसंबर 200 के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि दिसंबर के मध्य में दीनार के बारे में मुझे दोबारा गौर किया गया था। शायद 1.47 से 1 यूएसडी घबराहट के रूप में, लेकिन एक जुआरी, मैं सिर्फ इरक पहुंचे और सुनकर लोगों को इस विषय के बारे में बात करते रहें। मैं एक जुआ इंसान हूँ और मुझे विश्वास है कि अच्छी चीजें इस से बाहर आ जाएंगी। इस कीमत से नीचे जाना मुश्किल है किनारे पर जीवन जीते हैं और इसके लिए जाते हैं। मुझे 2 या 3 मिलियन मिल रहा है पासा रोलिंग, मेरा खून पहले ही बह रहा है। बस धैर्य रखें और अच्छे समय को रोल करें। ठीक है, जनवरी और फरवरी के आसपास, दीनार में 1 मिलियन अमरीकी डॉलर का मूल्य था, अब यह 697.00 अमरीकी डॉलर के बराबर है, यह रात भर होने वाला नहीं है और स्थिति अभी भी अस्थिर है, मुझे आशा है कि मैं आशावादी बने रहूंगा और स्थिति बदल जाएगी बेहतर के लिए। सेना में बीनर क्यों डॉलर नीचे जा रहा है और नीचे के लिए तत्पर नहीं दिखता है, अगर ऐसा नहीं होता है, तो दबाएं, डॉन पर काम करें, इसके बारे में चिंतित न करें, सभी को उज्ज्वल लोगों की तलाश में रहें, इसका मतलब है कि आप यू मिलते हैं (1000) आने वाले गर्भवती 1.32 दिसम्बर 15, 2006 के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीजिए, लेकिन हम देखेंगे। (अफवाह पर खरीदना नहीं) मैंने कई अफवाहें देखी हैं और कई लोगों के साथ साथ चलते हैं। सभी समाचारों के साथ मुझे लगता है कि यह सबसे अधिक है कि एक क्रिसमस मेरिट होगा जो इस निवेश से बाहर नहीं होगा I इराक दियेर को सीधे डायरेक्वाट साइट से खरीद न करें यह साइट मेरे प्रश्न का कभी उत्तर नहीं देती। यह बुरी बात यह है कि मैंने उनके लिए क्रेडिट कार्ड के माध्यम से इराक दियेर खरीदने के लिए कुछ पैसे का भुगतान किया है और कभी इसे प्राप्त नहीं किया है। सावधान रहें डॉन एक ही गलती करते हैं शॉटगनुंसुसी पाइप मारता है एसजीएस बी एस के अधिक के लिए यहाँ एक नज़र डालें। रोजर मंडल के तहत दिंडार निवेश वह पुनरावर्तन के लिए 12-14-2006 का दावा कर रहा है। कृपया ध्यान दें: वह हर महीने एक नई तारीख बढ़ा रही है। स्टेफ़नी एफ - वास्तव में नहीं, लेकिन मुझे पता है कि यह एसजीएस होगा केवल आप के बारे में 1000.00 रुपये खर्च होंगे महंगी मौका नहीं मौका लें, जब मैं वेगास में इम से अधिक खर्च करता हूं ऐसा नहीं है जैसे कि मैं कुछ भी नहीं होता तो मैं बड़ा पैसा कमाऊंगा। और अच्छी तरह से उस देश में तेल के अलावा कुछ भी नहीं है, इसलिए मैं मौका लेता हूं, आप थोड़ा सा करने में सक्षम हो सकते हैं। जिमी एफ। फ्रेडरिक्सबर्ग, वीए आईटीओआरएस का भुगतान करने जा रहा है स्मार्ट निवेश धैर्य लेता है, कुछ समय तंत्रिका लेता है। बैंकों के लिए सरकारों के लिए हम लोगों को सकारात्मक देखने के लिए यहां आने वाला है। सभी के लिए अच्छा फ़ॉर्च्यून यह साइट पुरानी है, सेंट्रल बैंक ऑफ ईराक की जांच करें और संख्याएं इस साइट पर जीव न करें। खेल के शीर्ष पर पहुंचने की आवश्यकता है .. क्या किसी को पता है कि आज के परिसंचरण में दीनार की कुल राशि क्या है, जैसा कि पूर्व युद्ध के स्तर की तुलना में मेरे पास 6 मिलियन दिनरा है और कुल 10 लाख के लिए 4 मिलियन अधिक खरीदेंगे। मुझे लगता है कि यह 5 से 7 साल पहले ही बंद हो जाएगा। वहां रुको, जहां आप यू.एस. में ईराकी दिनार खरीदते हैं। एक करोड़पति नहीं, फिर भी सब कुछ समय लगता है। यदि आपने आईडी ठाक में इस तरह से एक मिल के लिए 700 से 1000 रुपये का भुगतान किया था। अगर आप हर दिन लॉटरी टिकट और लोट्टो टिकट दो बार खरीदा है और हर रोज एक त्वरित लॉटरी खरीदी है, क्या आप बेहतर हैं यह एक जुआ है, राष्ट्र बनाना हमने इसे 200 साल पहले किया था और यह रातोंरात नहीं था। मुझे पता है कि यदि मैं कुवैत को मुक्त करने के बाद यह किया होता, तो मैं आज अमीर होता। गैरी इराक से संबंधित वार एस वेट एक्स 3 एक निवेश एक मौका है, अगर आप इरकी दिनेर खरीदते हैं, तो आप मौका ले रहे हैं। मैं अनुमान लगा रहा हूं कि आपके लिए एक बड़ा लाभ, 10 आईडी या 1 यूएसडी या बेहतर देखने के लिए 2 साल तक का समय लग जाएगा। प्रश्न यह है कि क्या आप अपने पैसे का निवेश उस लम्बे समय तक कर सकते हैं और अपने निवेश का इंतजार कर सकते हैं। सेवा की और अब इंतजार कर रहे, विट प्री युद्ध पोस्ट युद्ध परिसंचरण परिसंचरण को पेश करने के लिए पूर्व 2000 दिनर की तुलना क्या है। मैंने दिनेर को भी खरीदा है कौन उन्हें बदलता है मेरे पास दस लाख से भी अधिक है लेकिन आप उन्हें इराक के अलावा कहां से नकद कर सकते हैं कोई बैंक या एक्सचेंज कंपनियां उन्हें नहीं लेतीं। करों के बारे में क्या जब आप मिलियन मिलियन मिलते हैं तो आईआरएस कट ऑफ का अधिकार चाहती है मेरी मदद करो plz हे इस साइट के लिए नया है और न कि यहां पर वास्तव में क्या चल रहा है। क्या कोई मुझे मदद कर सकता है 25,000 डाइनर्स को अमेरिकी मुद्रा में बदल दिया जाता है, जहां मैं इस साइट के अलावा ईराक दिनार खरीद सकता हूं मुझे नहीं पता कि मुझे इस मुद्रा में से कुछ कहाँ मिल सकता है कोई भी स्मार्ट आदमी मुझे मदद कर सकता है आपको क्या करना है, मुझे लगता है कि अगर आप एक हजार रुपये का निवेश करें और ओह ठीक है, कम से कम आपने यह कोशिश की है कि मैं एक सप्ताह के अंत में एक हुक और नाक कैंडी पर ज्यादा खर्च करता हूं, अगर विनिमय दर स्कार्फकेट तो आप सचमुच एक करोड़पति हैं, भले ही यह केवल मीसले 1 विनिमय दर बेशक यह एक दीर्घकालिक निवेश है, 5 से 10 साल हो सकता है, बड़ा सौदा हमारी सरकार वर्षों से कड़ी मेहनत और समर्पण के परिणाम है, जो 200 से ज्यादा वर्षों पहले 1776 में स्वतंत्रता के हमारे उद्धरण पर हस्ताक्षर करने से पहले बहुत से लोगों को एक विचार से प्रेरित हुआ था। आपको लगता है कि इराक एक ही परिणाम को केवल कुछ महीनों या वर्षों में ही स्थापित करने में सक्षम होगा। हालांकि, अमेरिका के उस विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए यह विश्वास करने के लिए अवास्तविक नहीं है कि हम इराक के दूर-दूर के भविष्य में उस बदलाव को देख सकते हैं। हमारी अमेरिकी सरकार सीधे इराक में एक लोकतांत्रिकता स्थापित करने में मदद करने में शामिल है यहां केवल एक ही कारण है कि हमारे देश में कुछ गंदे छेद देश में कोई दिलचस्पी होनी चाहिए, जो कि बेवकूफ पीपलेक्वाट देखें और मैं इसे कैसे बेचता हूं तो कहें कि हमारे सपने सच हो जाते हैं और दीनार 1 से 1 है, हम कैसे इसे वापस बेचकर करों के बारे में क्या हमारे दिये गये धनराशि हमें खजाना धैर्य से मान्यता प्राप्त है परिपक्वता, बॉल्स यदि आप इन 3 गुणों को प्राप्त नहीं करते हैं, तो क्रेप्स टेबल्स से चिपकाएं। मैं देख सकता हूं कि सभी नकारात्मक टिप्पणियां उन बच्चों से हैं जो अब इसे कहते हैं। और अपने अंगूठे पर चूसने के दौरान वर्णमाला के चैनलों को देखना बंद करो। हे। आप लोग क्या सोच रहे हैं .. अमीरों को हेह काम करने के लिए बिना। .. यूआईडीक्यूडी - यूएस डॉलर इराकी दिनार हम आपको उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने के लिए टिप्पणियों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, अपने परिप्रेक्ष्य को साझा करते हैं और लेखकों और एक दूसरे के प्रश्न पूछते हैं। हालांकि, उच्च स्तर के प्रवचन को बनाए रखने के लिए, सभी मान में आते हैं और उम्मीद करते हैं, कृपया निम्नलिखित मानदंडों को ध्यान में रखें: बातचीत को समृद्ध करें ध्यान केंद्रित और ट्रैक पर रखें चर्चा के विषय के लिए प्रासंगिक सामग्री के बाद ही सामग्री पोस्टर्स। सम्माननीय होना। यहां तक ​​कि नकारात्मक राय सकारात्मक और कूटनीतिक रूप से तैयार की जा सकती हैं। मानक लेखन शैली का उपयोग करें विराम चिह्न और ऊपरी और निचले मामलों को शामिल करें ध्यान दें। एक टिप्पणी में स्पैम और प्रचार संदेश और लिंक हटा दिए जाएंगे एक लेखक या किसी अन्य उपयोगकर्ता पर निर्देशित अपमानजनक, बदनामी या व्यक्तिगत हमलों से बचें डोनर्सक्वाट वार्तालाप का मोनोपॉलाइज करें हम जुनून और दृढ़ विश्वास की सराहना करते हैं, लेकिन हम सभी को अपने विचारों को प्रसारित करने का मौका देने के लिए दृढ़ता से विश्वास करते हैं। इसलिए, सिविल इंटरैक्शन के अतिरिक्त, हम टिप्पणीकारों की राय उम्मीद करते हैं कि वे अपनी राय संक्षिप्त और विचारपूर्वक प्रस्तुत करते हैं, लेकिन बार-बार ऐसा नहीं कि दूसरों को नाराज या नाराज होता है। यदि हमें ऐसे व्यक्तियों के बारे में शिकायतें मिलें जो एक धागे या मंच को लेते हैं, तो हम बिना किसी सहारा के, साइट पर प्रतिबंध लगाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। केवल अंग्रेज़ी टिप्पणियों की अनुमति होगी। स्पैम या दुर्व्यवहार करने वाले अपराधियों को साइट से हटा दिया जाएगा और भविष्य में पंजीकरण से Investingrsquos विवेक पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। मैंने निवेश टिप्पणियों के दिशानिर्देश पढ़ लिए हैं और वर्णित शर्तों से सहमत हूं। क्या आप वाकई इस चार्ट को हटाना चाहते हैं? संलग्न चार्ट को एक नया चार्ट के साथ बदलें कृपया फिर से टिप्पणी करने का प्रयास करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें। आपके कमेंट के लिए धन्यवाद। कृपया ध्यान दें कि सभी टिप्पणियां हमारे मॉडरेटर द्वारा अनुमोदित तक लंबित हैं। इसलिए यह हमारी वेबसाइट पर दिखाई देने से पहले कुछ समय लग सकता है इस टिप्पणी को साझा करें: कृपया इस के लिए मुझे क्रूसेप्ट न करें, इस ऐप के लिए मैं नया हूँ और मुझे पूरा यकीन नहीं है कि मैं यहां क्या देख रहा हूं। मैंने सोचा था कि दिखाए गए आंकड़े आम तौर पर एक शेयर के लिए डॉलर के बराबर होते हैं, लेकिन currancy के बारे में क्या डॉलर के मुकाबले दीनार मूल्य कम है यह है कि डॉलर में डॉलर की मात्रा यदि हां, तो हम चाहते हैं कि संख्या 1 के करीब हो जितना संभव हो, डाइनर को बेचने वाले जलिना ओलिन 22 जनवरी, 2016 11:36 अपराह्न GMT इस टिप्पणी को पहले से ही आपकी सहेजी गई वस्तुओं में सहेजा जा चुका है: इस टिप्पणी को साझा करें: मैंने कुछ शोध किए और मुझे लगता है कि मेरा जवाब मिला। NVM। Thnx। जनवरी 20, 2016 9:52 पूर्वाह्न GMT इस टिप्पणी को पहले से ही आपकी सहेजी गई वस्तुओं में सहेजा जा चुका है: इस टिप्पणी को साझा करें: USDQD को 1190.00 टीपी 1180.70 पर बेचें। यह टिप्पणी पहले से ही आपकी सहेजी गई आइटम्स में सहेजी जा चुकी है इस टिप्पणी को साझा करें: यह टिप्पणी पहले ही सहेज ली गई है आपके सहेजे गए आइटम में इस टिप्पणी को साझा करें: क्या आप वाकई इस चार्ट को हटाना चाहते हैं? संलग्न चार्ट को एक नया चार्ट के साथ बदलें कृपया फिर से टिप्पणी करने का प्रयास करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें इस टिप्पणी की रिपोर्ट मुझे लगता है कि यह टिप्पणी है: स्पैम आपत्तिजनक अप्रासंगिक अपनी रिपोर्ट की समीक्षा के लिए चार्ट जोड़िए मुद्रा एक्सचेंज एंटिलीज़ गिल्डर अर्जेण्टीनी पीसो बहामास डॉलर बारबाडियाई डालर बेलीज डॉलर बोलिवियाई बोलिवियानो ब्राज़ीलियाई रियल कैनेडियन डॉलर केमैन द्वीप डॉलर चिली पीसो कोलम्बियाई पीसो कोस्टा Rican Colon क्यूबा पीसो डोमिनिकन पीसो पूर्वी कैरेबियाई डॉलर एल सल्वाडोर Colon ग्वाटेमेले Quetzal हाईटियन Gourde होन्डुरस Lempira जमैकन डॉलर मेक्सिकन पीसो निकारागुआ क्रोडोबा पनामे का निवासी Balboa परागुआई गुआरानी पेरू सोल त्रिनिडाद डॉलर उरुग्वेयन पेसो अमेरिकी डॉलर वेनेज़ुएला बोलिवार अस्वीकरण: फ्यूजन मीडिया आपको याद दिलाना चाहेंगे कि इस वेबसाइट में निहित डेटा जरूरी वास्तविक समय और सटीक नहीं है सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए फ़्यूज़न मीडिया इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाले किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है। फ्यूजन मीडिया या फ्यूजन मीडिया से जुड़े किसी भी व्यक्ति को इस वेबसाइट में निहित डेटा, उद्धरण, चार्ट और बिसेल सिग्नल सहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप नुकसान या क्षति के लिए कोई देयता नहीं स्वीकार होगी। कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी जानकारी दीजिए, यह संभवतः सबसे जोखिम भरा निवेश रूपों में से एक है।

No comments:

Post a Comment