Tuesday 27 February 2018

Belekas - forexpros


Igroks विधि के लिए संकेतक मैंने पूरी तरह से मुख्य चालन कोड को बदल दिया है, इसलिए अब इसे कोई रंगनहीं नहीं करना चाहिए, यह कहता है कि यदि कोई एम 1 या एच 1 टाइमफ्रेम इतिहास नहीं है तो उचित कदम उठाने के लिए पर्याप्त नहीं है। यह भी कहता है कि अगर एक बार इस अवधि के लिए उच्च और निम्न दोनों बना देता है - इसकी शुरूआत में हो सकता है इतिहास के लिए, मैंने mql4 में पढ़ा है कि आईएलओ () और स्थानीय इतिहास (एमटी इतिहास केंद्र में जानकारी) के साथ समस्याएं हैं, इतिहास को मैन्युअल रूप से लोड करने के लिए कोई अन्य समाधान नहीं दिया गया था। मैंने नेत्रहीन बेहतर तस्वीर के लिए पहला कदम भी बनाया है (जानकारी डंप के बजाय)। अच्छी खबर है कि मैं आपके विज़ुअल बदलावों को पसंद करता था, मुझे बहुत अच्छा लगा था, मुझे आपके इतिहास के मामले में श्रद्धांजलि कुछ थी, लेकिन इम 100 प्रोग्रामिंग की बात आती है क्यों मैं अपने काम की सराहना करता हूं मुझे लगता है कि यह आखिरी दिन के मुख्य गति को जोड़ना समझदारी होगी। कुछ टेम्पलेट पिछली मुख्य चाल पर निर्भर करता है। दो बार उपाय करें, एक बार काट दो, मुझे सिर्फ एक विचार था, पता नहीं कि यह समझ में आता है। पिछली अवधि की चाल, मैं वर्तमान चाल की लंबाई के लिए जानकारी प्रदान कर सकता हूं, उदाहरण के लिए यदि यह कहता है: - मुख्य चाल (दैनिक) यूपी 1 अवधि - इसका मतलब है कि आज कल चलने लगी और हम ताजा बदलाव के साथ काम कर रहे हैं - मुख्य कदम यूपी 3 अवधि - आप जानते हैं कि कल ऊपर था, और अधिक - यह पहले से ही तीसरे दिन के लिए ऊपर है। क्या यह कम से कम MMOTD के लिए काम करना चाहिए, सप्ताहांत के बारे में कैसे। कुछ ही मिनटों में संपादित करें हाँ, जो खराब हो सकता है कश्मीर के लिए शुरू :) दो बार उपाय, एक बार में कटौती जून 2007 स्थिति: सदस्य 27 पद भारतीयों के लिए धन्यवाद। मेरे पास इस इंडी का इस्तेमाल करते हुए कुछ समस्याएं हैं, जिससे मुख्य चाल के इंडी द्वारा दिए गए सूचना चार्ट पर वास्तविक पीए के साथ मेल नहीं खाती। उदाहरण के लिए। दिन इंडिकेटर द्वारा मुख्य कदम नीचे है, लेकिन चार्ट पर यह और इतने पर है। क्या दलाल का समय अलग-अलग है यदि ऐसा है, तो क्या हम व्यक्तिगत दलाल खोलने के समय पर समय चयन आधार का विकल्प चुन सकते हैं। दूसरा, इंडी के लिए चार्ट पर निम्नलिखित रेखा को आकर्षित करने के लिए अनुरोध किया जा रहा है 1. दैनिक खुली 2. साप्ताहिक खुले 3. मौन खोलें 4. स्वर्गीय खुला यह देखा गया है कि इन पंक्तियों का समर्थन पीए द्वारा काफी समर्थन और प्रतिरोध के रूप में किया गया है। यह ट्रेडर्स के लिए चार्ट पर देखने के लिए सहायक होगा ताकि इन लाइन के बारे में पता चले जाएं ताकि आप जब बाजार में प्रवेश करें और बाज़ार छोड़कर उचित लाभ ले सकें और निर्णय लेने के बाद लाभ ले सकें और अपना स्टॉप खोया जाए। मेरे पास दैनिक खुले संलग्न के लिए भारत है। हो सकता है कि कोई भी उपरोक्त अनुरोध को कोड कर सकता है। द्विनेत्री विकल्प मेटाट्रेडर 4 सूचक शेयर विकल्प एक्सएलएस एचडीएफसी विदेशी मुद्रा प्लस कार्ड पंजीकरण सोना और विदेशी मुद्रा व्यापार अद्वितीय व्यापारिक संकेतक चार्ट मुफ्त विदेशी मुद्रा एनफॉर्नेस स्पैनिश स्कूल मैगागा सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन रणनीतियों विदेशी मुद्रा न्यूज़लेटर deutsch नया विदेशी मुद्रा मंच बोनस hotforex भारत बॉलिंजर बैंड एटफेस आरएसआई निवेश रणनीति मैजिक चतुर्भुज ट्रेडिंग सिस्टम बनाम व्यापारिक संकेतक कैसे दक्षिण अफ्रीका में विदेशी मुद्रा व्यापार करना है विदेशी मुद्रा कर जानकारी फीबोनासी ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा आप विदेशी मुद्रा बाजार में कैसे पैसा कमाते हैं विदेशी मुद्रा विकल्प ट्रेडिंग प्रशिक्षण मुंबई

No comments:

Post a Comment