Thursday 15 February 2018

Exness - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - fxcm


एक्साइज रिव्यू साइट पर आने वाली सबसे बड़ी और घोटाले वाली दलाल की समीक्षा करें, आप कभी भी उनसे जीत नहीं सकते हैं, अपनी व्यापारिक रणनीति के बावजूद, वे सिर्फ बहाना कर सकते हैं और आपको एक लाभ कमा सकते हैं और फिर अपने अगले व्यापार में आपके खिलाफ व्यापार कर सकते हैं। उनके चार्ट में भी हेरफेर करते हैं, Ive उस तुलना में लगभग 6 प्रमुख अलग-अलग दलालों की तुलना में यूआरयूडी चार्ट्स की तुलना में 4 घंटे चार्ट, और मैंने पाया कि थियरों पूरी तरह से अलग हैं, बहुत ही प्यारे दलाल हैं, कभी-कभी वे एक मुद्रा जोड़ी के ऑर्डर को फ्रीज करेंगे और फिर आपकी चार्ट नहीं बढ़ेगा या आप अपने ट्रेडों को बंद करने में सक्षम नहीं होंगे, वे एक बड़े घोटाले मनी निर्माता हैं। मैं कभी भी फिर कभी उनका उपयोग नहीं करेंगे जॉर्जी बार्टीनेव ने उत्तर दिया 20 जनवरी 2017: नमस्कार उसो, आपकी टिप्पणियों के बारे में, मैं उनमें से प्रत्येक को संबोधित करना चाहता हूं सबसे पहले, जैसा कि आप जानते हैं, एक्स्टेस मिलान सिद्धांत का उपयोग करता है, जिसका मतलब है कि ग्राहकों के विपरीत 039 कंपनी के अंदर मेल खाते हैं। मिलान के साथ हमने ग्राहक और कंपनी के बीच रुचि के संघर्ष को कम किया है। हमारी प्राथमिकताओं में से एक उत्कृष्ट व्यापारिक स्थिति प्रदान करना है। आप हमारे हालिया व्यापारिक सुधारों के बारे में अधिक जानने के लिए यहां हमारी वेबसाइट देख सकते हैं। दूसरे, चार्ट में अंतर के बारे में, मैं समझता हूं कि यह वास्तव में क्यों मौजूद हो सकता है यह इसलिए है क्योंकि अलग-अलग दलालों पर सर्वर का समय अलग है। इस कारण से, यदि आप एच 4 चार्ट की तुलना करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अंतर को ध्यान में रखते हैं, लेकिन अगर आप एच 1 या उससे कम की तुलना करते हैं, तो इसमें कोई अंतर नहीं होगा। यह विशेष रूप से ध्यान देने योग्य है, उदाहरण के लिए, एक ब्रोकर039 का सर्वर समय GMT0 है, जबकि दूसरा ब्रोकर09 जीएमटी 2 है। 3. फ्रीजिंग चार्ट्स के बारे में, मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि तकनीकी मुद्दों एक्सनेस में अत्यंत दुर्लभ हैं। अगर वहाँ एक है, हम इसे एक महान ध्यान के साथ इलाज करेंगे मैं सराहना करता हूं अगर आप अधिक जानकारी प्रदान कर सकते हैं ताकि मैं स्थिति की जांच कर सकूं। आप इसे या यहाँ तक की सहायता से प्रदान कर सकते हैं, ताकि मैं आगे की जांच कर सकूं। कैरोल और अनियमित ब्रॉकर मैंने अपने खाते को एक्साइज के साथ पहले ही पंजीकृत किया है, दुर्भाग्य से, मैं दलाल का अनुभव करने का मौका प्राप्त कर सकता हूं, समस्या यह है कि यह दलाल ग्राहकों के साथ सहयोग नहीं करता है, वे मेरे खाते को स्वीकृति नहीं देते, मैंने उन्हें अपना भेज दिया है मेरे पासपोर्ट के दर्जन बार स्कैन की गई प्रतियां, लेकिन अस्वीकार करें और कहें कि यह एक फ्लेक्स डोक्स हो सकता है, इसलिए एक कैमरे के द्वारा एक तस्वीर ले लो और इसे वापस भेज दिया, मैंने एक कैमरा और मोबाइल के साथ फिर से और एजीयन किया और इसे अपनी राष्ट्रीय पहचान के साथ भेज दिया कार्ड वे अब भी एक वर्ष से अधिक लगभग खाते को मंजूरी नहीं दी है बुरी चीज जो मैंने कभी देखी है वह आपको कभी भी परेशान नहीं करती है कि आपको कारण या वैकल्पिक हल बताएं, हर बार मुझे चैट करने के लिए जाना है और उनसे पूछिए कि मेरे खाते में अभी तक क्या सत्यापित किया गया है और फिर वे दोबारा भेजने के लिए पूछना शुरू करते हैं अनुलग्नक के रूप में चैट पर भी मैंने कई बार अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। मैं जानता हूं कि वे हर ग्राहक बेवकूफ या नौसिखिया को मानते हैं, मैं पिछले छह वर्षों से व्यापार कर रहा हूं, और एक्सएम, फिक्स्तिम, ओसीटीएएफएक्स, हॉटफोरेक्स और अधिक विनियमित दलालों के खातों को देखता हूं, मेरे दस्तावेज़ों को सत्यापित करने के लिए उनके पास कोई भी समस्या नहीं थी और यहां पर एक्स्ट्रा स्मार्ट या विनियमित है कि अन्य सभी ब्रोकर बेवकूफ हैं और एक्स्टीशन एक है जिसके लिए मेरे डॉक्स को नकली लगता है, यह सपना में हो सकता है। याद रखें कि आप पूरी तरह से ग्राहक की गतिविधियों के आधार पर जीवित हैं, यदि आप बहुत अधिक धनवान हैं और डॉन09 के लिए ग्राहकों को व्यापार से बाहर निकलने और दुकान को लॉक करने की आवश्यकता है, अगर आप बाजार में हैं, तो केवल क्लैटेन के बेकोज, सम्मान और सहायता करें और स्वीकार करें वास्तविक दस्तावेज, मेरे लिए पूरे विश्व में यात्रा करने के लिए मेरा पासपोर्ट मान्य है और आपके लिए यह नकली है, मैं बेवकूफ दलाल को और कुछ नहीं कहूँगा इस मुद्दे के बारे में कोई एक भी ईमेल नहीं, केवल प्रचारक ईमेल को बेवकूफ़ बनाते रहें और मैं सीधे उन्हें पढ़ा बिना कूड़ेदान बॉक्स में लातें। मैं यह भी ध्यान रखता हूं कि अगर यह कथन आप में से किसी को दुखी करता है, तो सच्चाई यह है कि मैंने उच्च गुणवत्ता वाले स्कैन और फ़ोटो सब कुछ के साथ सभी वास्तविक डॉक्स प्रदान किए हैं, और उनकी खुदाई बेवकूफ कारणों को रोकना नहीं है। इसलिए मैं Hotforex, xm कहूंगा ओक्टाफिक्स और एफकटाइम सबसे अच्छे हैं, बाकी लोग सिर्फ स्कैमर और डीलिंग डेस्क हैं, लोगों को तलाशने के लिए 0 0 9 कठिन कमाई जॉर्जी बर्टनेव ने उत्तर दिया 13 दिसंबर 2016: यह मेरा ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रिंस 87 धन्यवाद। मुझे आपको सूचित करने में खुशी है कि आपके दस्तावेज़ स्थिति के बारे में सभी जानकारी आपके व्यक्तिगत क्षेत्र के सेटिंग अनुभाग में उपलब्ध है। हम अपनी सेवाओं में स्थायी रूप से सुधार कर रहे हैं और नए ग्राहकों को बेहतर व्यापार स्थितियों के साथ अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराने के लिए विकसित कर रहे हैं। कृपया इलेक्ट्रॉनिक भुगतान विधियों के लिए भी नोट करें, आप कोई सीमा के साथ जमा और वापस ले सकते हैं, भले ही आपका व्यक्तिगत क्षेत्र बिल्कुल भी सत्यापित न हो। भयानक सेवा Exness - भयानक मेरा खाता 675821 को 120 दिनों से अधिक अवरुद्ध कर दिया गया है, लेकिन हमेशा से यह जानकारी दी जाती है कि वे हमेशा अनब्लॉक कर रहे हैं लेकिन आज तक कुछ भी नहीं, वे अपने ग्राहकों को फोन नहीं करते हैं मुझे एक तत्काल समाधान की आवश्यकता है, ग्राहक समर्थन कुछ भी हल नहीं करता है। समर्थन कभी हल नहीं करता है कि मैंने उचित विभाग को अपना अनुरोध पारित कर दिया है और इस मुद्दे पर हल किया गया है, तो आप हमसे ईमेल का उत्तर प्राप्त करेंगे। प्रोटोकॉल संख्या: 20163656519022 वापसी का पूर्वानुमान 30 दिन आपके धैर्य एवं सहयोग के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं, जूलिया कोज़लोवा एक्सनेस लिमिटेड (एनजेड), उत्तर दें Georgii Bartenev द्वारा 23 नवंबर 2016 को प्रस्तुत किया: हैलो, विल्नी डांटास समीक्षा के लिए धन्यवाद। मुझे यह कहना चाहिए कि मैं आपके द्वारा प्रदान की गई सभी जानकारी (दोनों यहाँ और हमारे ऊपरी प्रबंधन को भेजी गई एक ईमेल में) को जोड़ने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कोशिश कर रहा हूं कि मैं ऐसा करने में असमर्थ हूं। और यहाँ क्यों है सबसे पहले, आप हमारे ब्राजीली ग्राहक होने का दावा करते हैं हालांकि, खाता 675821 पाकिस्तान से पंजीकृत है ईमेल में प्रदान किया गया दूसरा खाता पाकिस्तान से भी पंजीकृत है दोनों खाते आपके ईमेल से भेजे गए ईमेल के अंतर्गत पंजीकृत हैं दूसरे, ईमेल में प्रदान किए गए ट्रेडिंग सर्वर के पोर्ट गलत हैं। और इसलिए दोनों खातों के लिए प्रदान किए गए फ़ोन पासवर्ड हैं इसके अलावा, जिस ईमेल पते को ईमेल से भेजा गया था वह एक्सनेस डेटाबेस में पंजीकृत नहीं है। दूसरे शब्दों में, इस ईमेल के तहत कोई सदस्य क्षेत्र नहीं है और न ही एक ही ईमेल के तहत एक ट्रेडिंग खाता है। इसके अलावा, मैं समझता हूं कि पिछले 120 दिनों के दौरान हमारे एक कस्टमर सपोर्ट रिटेल में आपको एक ईमेल भेजा गया है जो आपको जाहिरा तौर पर भेजा गया ईमेल का टुकड़ा चिपकाता है। फिर भी मुझे यह कहना होगा कि मुझे यह ईमेल हमारे डेटाबेस में नहीं मिला है। मामले को बदतर बनाने के लिए, ई-मेल के कॉपी-पेस्ट किए गए टुकड़े में उपयोग किए गए पाद लेख का उपयोग 2014 से एक्साई के द्वारा नहीं किया गया है। न्यूज़ीलैंड के न्यूज़ीलैंड के लिए न्यूजीलैंड है, जो हमारे पंजीकरण का देश बनने के लिए बहुत ही लंबा रहा है। इसके बजाय अब वीसी का प्रयोग किया जाता है और सेंट विंसेंट और ग्रेनेडीन्स के लिए खड़ा है। हालांकि, हमारे ईमेल पाद लेख इन दो अक्षरों को बिल्कुल भी नहीं दिखाते हैं। हम बस इसे लिखते हैं: जॉर्जिया बर्टनेव एक्सनेस सपोर्ट टीम ई-मेल: समर्थन की जाति इसके अलावा, आईडी आपको सूचित करना चाहती है कि दो ट्रेडिंग खाते ब्लॉक नहीं किए गए हैं वे एक वर्ष से अधिक के लिए अप्रयुक्त के रूप में संग्रहीत हैं। इन तथ्यों के आधार पर, मुझे डर है कि मैं इस मामले को एक्सनेस से संबंधित नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि जैसा कि आपने यहां और ईमेल दोनों में वर्णित किया है, तथ्यों से मेल नहीं खाता। यदि आपके पास इस मामले का कोई अन्य विवरण है, तो मैं इसकी सराहना करता हूं अगर आप उन्हें यहां या जॉर्जिया में साझा कर सकते हैं, ताकि मैं आगे की जांच कर सकूं। 7011784 मेरे पास सब सबूत हैं कि एक्साइज घोटाले में मुझे अब भुगतान नहीं करना पड़ सकता है मेरा खाता अब 7011784 नहीं रह गया है। मैं 4 साल से ज्यादा काम कर सकता हूं, मुझे कोई समस्या नहीं मिल सकती है हाल में मैं स्कील 250 के साथ जमा कर सकता हूं और व्यापार शुरू कर सकता हूं। मुझे व्यापार मिल सकता है और 1k तक लाभ और वापस ले आओ। लेकिन मुझे लगता है कि मेरा खारिज कर दिया गया खारिज कर सकते हैं मैं झूठ बोलने के लिए जा सकते हैं, मैं बता सकता हूं कि आप आज तक वापस नहीं ले सकते हैं, कल वापस ले सकते हैं, तो मैं अगले दिन कल इंतजार कर सकता हूं। समर्थन उन्होंने मुझे बताया कि skrill मेरे जमा शिकायत शिकायत 24 घंटे इंतजार कर सकते हैं। तो फिर मैं फिर से इंतजार कर रहा हूँ मैं फिर से स्पोर्ट करने के लिए जा सकते हैं वे मुझे बताया कि आप कार्ड कॉपी जो मैं पहले जमा पर भेज सकते हैं। मेरा सवाल है मैं जमा और वापस ले सकते हैं साल में 20 से 35 बार स्केल करें तो क्या गलत है, अब भी मुझे याद नहीं है कि कौन सा कार्ड मैं इस्तेमाल कर सकता हूं.उन्होंने मुझे गड़बड़ा लिया था। अब कामकाज के साथ काम नहीं करते अब वे अब चल सकते हैं और ग्राहकों को भुगतान वापस करना बंद कर सकते हैं। जॉर्जी बाइटेनेव ने उत्तर दिया 1 9 सितंबर 2016: नमस्कार, एहसान एलानी आप सभी के साथ Exness में अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद यहां। इसके अलावा मैंने इस पोस्ट में उत्तर दिया है फ़ॉरेक्सपेक्सामाइकाईथेटेक्सनेस-स्कैम 47136-पोस्ट-257118 मुझे यह जोड़ना होगा कि आपकी वापसी को सफलतापूर्वक संसाधित किया गया है क्योंकि हमें आपके भुगतान प्रणाली से पत्र प्राप्त हुआ है, जिससे यह पुष्टि की गई है कि आपका भुगतान सिस्टम खाता जिसका उपयोग जमा करने के लिए किया गया है Exness खाता 7011784 अच्छी स्थिति में है एक्सनेस में उपयोग किए गए बैंक कार्ड की तस्वीरें प्रदान करने का अनुरोध सत्यापन के प्रयोजनों के लिए वित्तीय विभाग द्वारा किया गया था। यदि आपके पास कोई अन्य प्रश्न हैं, तो कृपया मुझे सूचित करने में संकोच न करें। Fxcm की समीक्षा करें साइट पर इसकी एक अच्छी दलाल मुझे लगता है, i039m पागल हो गया है अब फी वास्तव में उच्च है और मुझे एक चुपके का संदेह मिलता है कि मेरे ट्रेड किए गए ट्रेडों (idk अगर they039re के खिलाफ कारोबार, मेरे पास कोई सबूत नहीं है)। मैंने 100 किमी के साथ कुछ प्रविष्टियां रोक दी थीं, कुछ 1 एमएम के साथ और मैंने इसे व्यापार के रूप में देखा था, बाजार की आवाजाही उस स्टॉप एंट्री की ओर बढ़ती रहती है। एक बार प्रवेश हो जाने पर, बाजार लगभग तुरंत वापस होगा I039m यह सुनिश्चित करता है कि यह ब्रोकर039 की गलती नहीं है, हो सकता है कि मैं सिर्फ एक फिक्र व्यापारी हूँ, क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा में एक नया व्यापारकर्ता हूँ (i039ve मेरे संक्षिप्त विदेशी मुद्रा व्यापारिक कैरियर में अच्छी तरह से विनम्र हो गया था और मुझे इसकी कोई गलती नहीं हुई है कि मैं पैसा खो चुका हूं)। हालांकि, मैं मदद कर सकता हूँ, लेकिन किसी को मेरी ट्रेडों और पक्षों की प्रविष्टियों को देखता है और स्टॉप रोकता है (हालांकि मेरे पास 20k से ऊपर उच्च आवृत्ति वाले व्यापारी का खाता है, इसलिए मैं नो डील डेस्क अकाउंट विशेषाधिकार के लिए अर्हता प्राप्त करता हूं)। फिर, यह मेरी राय है, मैं don039t इसका कोई सबूत है और यह सिर्फ I039m एक newb हो सकता है। जेसन रोजर्स द्वारा जवाब दिया गया 26 अक्टूबर 2016: हाय जॉय, आपने उल्लेख किया है कि आप विदेशी मुद्रा में एक उद्धरण चिह्न हैं, इसलिए मैं इस बाजार में व्यापार करने के लिए आपका स्वागत करने का अवसर लेना चाहता हूं और आपके दलाल के रूप में एफएक्ससीएम को चुनने के लिए धन्यवाद। मैं आपको व्यापारिक निष्पादन की गुणवत्ता और हमारे द्वारा प्राप्त की गई कीमतों के बारे में अपनी चिंताओं का समाधान करना चाहूंगा। जैसा आपने उल्लेख किया है, एफएक्ससीएम आपको नो डिलीइंग डेस्क (एनडीडी) विदेशी मुद्रा निष्पादन के साथ प्रदान करता है जहां हम अपने एक-एक के लिए एक-एक के साथ-साथ एक से एक के लिए एक से अधिक तरलता प्रदाताओं यह एक व्यापारी के रूप में आपके लिए दो महत्वपूर्ण लाभों में है। सबसे पहले, एनडीडी ने एफएक्ससीएम को उद्योग में अन्य दलालों के साथ तंग और प्रतिस्पर्धी फैलाया है, इसलिए मुझे आपकी टिप्पणी से आश्चर्यचकित किया गया है। शायद आप एक समाचार घटना के दौरान व्यापार कर रहे थे, जो सामान्य फैलता से अधिक व्यापक हो सकता था। पुष्टि के लिए, आप हमारी वेबसाइट को ऐतिहासिक फैलाव के लिए देख सकते हैं: fxcmwhy-fxcmforex-executionhistorical-spreadsCMPSFS-70160000000MusRAAS द्वितीय, एनडीडी का अर्थ है कि हम अपने ट्रेडों के दूसरे तरफ बाजार जोखिम लेते हैं, इसलिए FXCM आपके नुकसान से doesn039t लाभ या आपके मुनाफा। इसके बजाय, हम आपके व्यापारिक वॉल्यूम से पैसा कमाते हैं। इसलिए, हम रोकते हैं या quotsideswipe entriesquot quothunt don039t और ऐसा करने के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं है। वास्तव में, हम चाहते हैं कि आप लाभप्रद हो, ताकि आप हमारे साथ अधिक व्यापार कर सकें। इस कारण से, मैं आपको सफल ट्रेडर्स के लक्षणों पर अपना निशुल्क गाइड देखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं जो कि सर्वोत्तम प्रथाओं पर प्रकाश डाला जा सकता है जो आप अनुकरण करने के लिए देख सकते हैं: landing. fxcmtraits - सफल-व्यापारियों सीएमपीएसएएस-70160000000 MusRAAS अंत में, आपका मंच प्रोफ़ाइल आपको अमेरिका में रहने का उल्लेख करती है, इसलिए यह ध्यान देने योग्य है कि एफएक्ससीएम यूएस सीएफटीसी और एनएफए द्वारा नियंत्रित किया जाता है, वही दो निकायों जो सीएमई पर वायदा कारोबार की देखरेख करते हैं। इसके अलावा, मूल्य में गिरावट और मूल्य पुन: उद्धरण के बारे में नियमों का अनुपालन में, जिसे 2012 में अंतिम रूप दिया गया था, एफएक्ससीएम यूएस एनएफए को दैनिक व्यापार रिपोर्ट प्रदान करता है जो एफएक्ससीएम यूएस 0 0 9 की गतिविधि पर नज़र रखता है और निगरानी करता है जिसमें मूल्य की जानकारी शामिल है जहां सभी क्लाइंट ऑर्डर भर रहे हैं कीमत जहां ये ऑर्डर हमारे तरलता प्रदाताओं के साथ ऑफसेट हैं एफएक्ससीएमएम ऑस्ट्रेलिया और एफएक्ससीएम यूके सहित सभी एफएक्ससीएम 0 9 एस वैश्विक व्यापारिक संस्थाएं एफएक्ससीएम यूएस के जोखिम वाले प्रिंसिपल के रूप में क्लाइंट रोलिंग स्पॉट फॉरेक्स लेनदेन को अंजाम देती हैं, इसलिए दुनिया भर में हमारे सभी ग्राहकों के लिए एक ही लागू करने के मानक लागू होते हैं: fxcmukwhy-fxcmexecutionCMPSFS-70160000000MusRAAS कोई पुन: एफएक्ससीएम के साथ उद्धरण और जनवरी 2015 से मार्च 2016 तक नवीनतम निष्पादन आंकड़े निम्नलिखित दिखाते हैं: - सभी आदेशों के 78.71 के पास कोई स्लिपपेज नहीं था। - सभी आदेशों का 12.77 सकारात्मक गिरावट प्राप्त हुआ। - सभी आदेशों के 8.52 में नकारात्मक झुकाव प्राप्त हुआ। - सभी सीमाओं के 50.2 और सीमा प्रविष्टि आदेशों को सकारात्मक झुकाव प्राप्त हुआ। - 39.9 सभी स्टॉप और स्टॉप एंट्री ऑर्डर को नकारात्मक स्लिपेज प्राप्त हुआ। सबसे खराब दलाल फोरेंडर में सबसे खराब दलाल जब दिखता है तो एक घोटाले दलाल की तरह दिखता है जब मैं एफएक्ससीएम के तकनीकी समर्थन से बात करता हूं और पूछता हूं कि फ़िक्सएमएम ने स्कील के साथ जमाराशि पर शुल्क लगाया है और उन्होंने 14 हजार 300 रुपये स्केर से जमा कर लिया एक आयोग के रूप में जब मैं उनसे फिर से पूछता हूं कि स्कील डिपॉजिट नि: शुल्क है, मुझे मुझे लिंक देते हैं और कहा जाता है क्योंकि स्क्वायर चार्ज फीस एफएक्ससीएम से है कि क्यों हम अपने ग्राहकों से शुल्क लेते हैं वे इस तरह के झूठे हैं और वे बहुत खराब हैं, उन्होंने मेरे 2000 में खाया और वे फैल गए भी सबसे खराब है तो instaforex और fxcm एमटी 4 भी एक फ्रीज़र की तरह बहुत बुरा है और वे हर समय अपने व्यापार को फ्रीज करते हैं जब मेरा सौदा लाभ में होता है और जब मैं समय बिताना बंद कर रहा हूं तो बार-बार बहुत खराब दलाल फैलता है बहुत अधिक यूरो 3.2 जीबीपीड 4.0 और जीबीपीजीजी पर 5.2.यह मेरे भगवान ने स्वयं को वहां बुलाया वे सबसे अच्छे हैं, मैं एक्सनेस, एक्सएम instaforex, और मुझे एहसास एक इन दलालों तो बेहतर है तो fxcm यह सबसे खराब दलाल है अगर आप अभी भी एफसीए विनियमित दलाल चाहें तो इसे दूर फार्म कृपया आप एक और अच्छा अलविदा fxcm का चयन कर सकते हैं आप एक और ग्राहक खो दिया है द्वारा जवाब जेसन रोजर्स प्रस्तुत 1 9 अक्टूबर 2016: हाय मुहम्मद ज़ैन, दुर्भाग्य से, कुछ भ्रम हो रहा है। सबसे पहले, यह ध्यान देने योग्य है कि एफएक्ससीएम Skrill जमा से कोई भी पैसा नहीं बना रहा है। जब आप व्यापार करते हैं तो हम पैसे कमाते हैं, इसलिए आपके लिए हमारे सर्वोत्तम हित में यह आपके एफएक्ससीएम खाते में अधिक धनराशि रखने के लिए है जिसके साथ व्यापार करना है। यह Skrill है, FXCM नहीं है, जिसने आपको शुल्क जमा करने का आरोप लगाया है, और यह शुल्क वेबपृष्ठ पर स्पष्ट रूप से कहा गया है, जहां आपने अपने स्कील जमा को अपने ट्रेडिंग खाते में बनाया था: skrillfxcmuk. fxcorporateenindex. html विशेष रूप से, उस वेबपेज में निम्नलिखित बातें हैं: skrill के माध्यम से शुरू की गई डिप्झिट्स फॉरेन कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड के लिए एफएक्ससीएम यूके एक 1.6 प्लस 0.2 9 अमरीकी डालर प्रोसेसिंग फीस के अधीन है, जो कि धनराशि प्राप्त होने पर जमा राशि में मूल्यांकन किया जाएगा। (अतिरिक्त शुल्क कुछ देशों के लिए लागू हो सकते हैं: docs. fxcorporateskrillsurchargefee. pdf) उस पीडीएफ दस्तावेज़ में, पाकिस्तान उन देशों में से एक के रूप में सूचीबद्ध है जहां Skrill जमा पर 0.5 अधिभार जोड़ता है। इसका अर्थ है कि पाकिस्तान में स्क्ीिल उपयोगकर्ता निवासी से प्राप्त धन का मूल्यांकन 2.1 प्लस 0.2 9 अमरीकी डालर के प्रोसेसिंग फीस पर किया जाएगा। आपने उल्लेख किया कि आपने 14,300 जमा किए हैं इसने स्किइल से जमा शुल्क में 300.5 9 का परिणाम होना चाहिए, इसलिए आपने जो 2000 राशि का उल्लेख किया वह सही नहीं है। एटी एफएक्ससीएम डॉट कॉम में एडमिन एडमिन एट सीसी और एट एफएक्ससीएम डीओटी कॉम पर अपने अकाउंट नंबर और स्केरल डिपाजिट को ईमेल करें। हम एक साथ Skrill तक पहुंच सकते हैं और सटीक राशि की जांच कर सकते हैं कि आपसे शुल्क लिया गया था और क्यों हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास विश्वास है FXCM039 के जमा विकल्प इसके अलावा, भविष्य में संदर्भ के लिए, आपको लगता है कि बैंक वायर ट्रांसफर के माध्यम से इस आकार के जमा को भेजने के लिए सस्ता है, क्योंकि स्किल आपको एक प्रतिशत शुल्क लेता है, और बैंक वायर फीस आम तौर पर एक फ्लैट दर होती है

No comments:

Post a Comment