Sunday 18 February 2018

Candele - giapponesi - विदेशी मुद्रा - कारखाना


दैनिक मोमबत्ती के लिए दिन पहले एच 4 मोमबत्ती सहसंबंध जुलाई 2006 में शामिल हुए स्थिति स्थिति: सदस्य 89 पदों किसी भी एक backtesting विशेषज्ञता के साथ किसी भी सकता है दिन के पहले 4h मोमबत्ती उसी दिन दैनिक मोमबत्ती बनाम EURUSDs के संबंध के संबंध में परिणाम पोस्ट कृपया सकता है। दिन के बीच पहले 4 ह मोमबत्ती के बीच के संबंधों में भी पिछले दिन दैनिक मोमबत्ती बना रहा था। जैसे दिन पहले 4 ह मोमबत्ती हरे रंग की थी, जिस तरह दैनिक मोमबत्ती खत्म हो गई थी। इसी तरह यदि दिन पहले 4 घंटे मोमबत्ती हरे थे, तो पिछले दिन दैनिक मोमबत्ती क्या था। अध्ययन की अवधि एक वर्ष या अधिकतम दो वर्ष हो सकती है इस ज्ञान से बहुत सारे व्यापारियों को फायदा हो सकता है धन्यवाद अक्तूबर 2007 में जोड़ा गया: पूर्व संस्थागत कुत्तों 1,168 पोस्ट जीएमटी के संबंध में अलग-अलग दलालों के आंकड़े अलग-अलग समय लगे होंगे, यानी एक ब्रोकर की तुलना में एक ब्रोकर 4 घंटे की मोमबत्ती शुरू होती है। क्या इस समय के बेंचमार्क में कुछ मतभेद हैं जो आप स्वीकार करेंगे, मुझे आश्चर्य है। (मुझे आपके पास कोई डेटा नहीं है, लेकिन उन लोगों के लाभ के लिए जो आपकी सहायता करने के इच्छुक होंगे, मुझे लगता है कि आपका अनुरोध कुछ खास विशिष्ट है।) मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। मैं नहीं कह रहा हूं, मैंने AUDUSD के लिए H4 और D1 मोमबत्तियों के लिए एक चाल की संभावना का वितरण बनाया है I वे 20 पीईपी डिब्बे में बांटे गए हैं। तब Ive दी गई एच 1 की संभावना के मैट्रिक्स का निर्माण किया। एक्सेल फाइल प्रति प्रवेश प्रति कोशिकाओं को दिखाती है अपेक्षित मूल्य धारणा पर आधारित है कि संभाव्यताएं स्वतंत्र हैं और वास्तविक मूल्य बार की गिनती है मैं कुछ भी सांख्यिकीय रूप से महत्वपूर्ण नहीं देख रहा हूँ जून 2011 में शामिल हुए स्थिति: नाममात्र 293 पद सिर्फ आपकी तालिका को देखे - अच्छा काम जब मैंने पूर्वाग्रह के दौरान आंदोलन के वितरण को देखा तो मैंने दिन के प्रभाव को देखा। कुछ प्रश्न हैं: डिब्बे प्रत्येक बार (खुले-बंद) के लिए श्रेणियां पकड़ते हैं बस चेक को दोगुना करने के लिए यह आपके सही करने की समझ है - खुलेपन से 50 पीप्स बंद होने वाला एक मंदी का दिन होगा -40, -60 में गिरता है ) बिन आप अपने संभावित मूल्यों को निर्धारित करने के लिए संभावनाओं को कैसे प्राप्त किया है क्या आपने निम्न का उपयोग किया है: ए: डी 1 होने की संभावना बुलंद बी: एच 4 की घटना बुलंद हो रही है n: दैनिक सलाखों की संख्या आजादी की धारणा के तहत (एबी) पीआर बी) पीआर (ए, बी) पीआर (ए) पीआर (बी), इतने अपेक्षित मूल्य केवल हैं: पीआर (ए) पीआर (बी) एन होप Ive समझ में आया, मेरी संभावना सिद्धांत एक छोटे से जंग खाए है मैंने परिणाम के लिए ची-स्क्वायर टेस्ट चलाया था, जहां मैंने दिलचस्प बातों के साथ आया था येन के जोड़े की जांच के लिए केवल CHFJPY ने सप्ताह के दिन और पूर्वाग्रह वितरण के बीच संभावित सहयोग प्रदर्शित नहीं किया। परीक्षा परिणाम: AUDJPY: एक्स-स्क्वेयर 22.1925, डीएफ 8, पी-वेल्यू 0.004571 CADJPY: एक्स-स्क्वायर 7.36, डीएफ 8, पी-मान 0.4983 (महत्वपूर्ण नहीं) CHFJPY: एक्स-स्क्ववर्ड 7.1666, डीएफ 8, पी-मान 0.02842 EURJPY: एक्स-स्क्वेर्ड 26.1719, डीएफ 8, पी-वैल्यू 0.0009815 (बहुत मजबूत परिणाम) जीबीपीजेपीवाई: एक्स-स्क्ववर्ड 42.272, डीएफ 8, पी-वैल्यू 1.204 ए -06 (बहुत मजबूत परिणाम) एनजेडजेपीवाई: एक्स स्क्वेर्ड 15.6151, डीएफ 8 , पी-वैल्यू 0.04823 USDJPY: X-squared 23.9819, df 8, पी-मान 0.002308 AUDJPY, USDJPY, GBJPY और EURJPY के लिए संभव एसोसिएशन कुछ एच 4 ब्रेकआउट रणनीतियों का समर्थन कर सकते हैं जिन्हें मैं ईएएस और धागे को देखा है (दोनों यहाँ और स्टीवॉपुंडोरेंक्स)। Ive यहाँ बाकी के परिणामों पोस्ट। तो इसका मतलब है - यदि आपके पास करीब 60 निचले पूर्वाग्रहों की कमी है, जब पहली एच 4 मोमबत्ती हरे और लंबी होती है जब यह लाल होती है लगभग 60 जीतने वाले ट्रेडों का परिणाम होना चाहिए एक ऐसी रणनीति की शुरुआत हो सकती है जहां अधिक जानकारी मिलनी होगी। मैं तर्क और आईडी प्यार हां देख सकता हूँ, लेकिन अगर वह सरल शादी 6 महीनों में सभी सेवानिवृत्त विदेशी मुद्रा व्यापारी हो तो। मूल रूप से ची-स्क्वेर्ड परीक्षण केवल यह दर्शाता है कि मैं इस्तेमाल किए गए डेटा के लिए कुछ मुद्रा जोड़े (अर्थात् येन जोड़े के एक नंबर - नीचे दिए पते से संबोधित करेंगे) के लिए तेजी, मंदी और क्लेन बायसक्वॉट के परिणामस्वरूप वितरण के बीच एक सहयोग है। यद्यपि जैसा कि आप ने बताया है कि इनमें से अधिक युग्म समय के लगभग 50 से 60 बार (दिन के पहले 4 घंटों में मुद्रित बार के प्रकार द्वारा पूर्वाग्रहित पूर्वाग्रहों के बारे में कोई पूर्वाग्रह नहीं दिखाते हैं) इस निष्कर्ष के परिणाम को ध्यान में रखते हुए नहीं: कितना तकरीबन बारक्वॉट कीमत में बढ़ोतरी हुई, कितनी बार इसे पक्षपातपूर्ण दिन के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है (जैसे इनमें से कुछ एक 1 पीईपी से चूक गए हैं), सापेक्ष मूल्य क्रिया उदा। बंदरगाहों की घटनाओं के प्रभाव जैसे प्रत्यावर्तन या उत्क्रमण पैटर्न के निकट उदा। गणना में गणना नहीं की गई थी जैसा कि मैंने कोई पूर्वाग्रह के फ्लिप पक्ष का उल्लेख नहीं किया है, उस समय से 40-50 बार पूर्वाग्रह एक दिन में व्यापार के पहले 4 घंटे तक निर्धारित किया जाता है। सादगी के लिए यदि आप मंदी और बुलंद के बीच एक भी विभाजित मानते हैं तो आप उदाहरण के लिए 4 या 1 में 5 सोमवार पूर्वाग्रह काम कर सकते हैं। जो कि आपके जोखिम के 3 गुना की वापसी (4 दिनों में 1) और 4 गुना बाद के लिए तोड़ने की आवश्यकता होती है। आपको रुकने वाले कुल आदेश को बहुत बड़ा होना चाहिए। तो आपको बुरे लोगों को फ़िल्टर करने के लिए कुछ खोजने की आवश्यकता है (75-80 जो झूठे संकेत हैं - साफ करने के लिए काफी कुछ) यह भी महत्वपूर्ण है कि इस विश्लेषण के परिणामों में ज्यादा स्टॉक न डालना क्योंकि यह एक बहुत ही सरल थ्रेसहोल्ड विश्लेषण है और मूलतः एक बाइनरी मूल्य (पक्षपाती या न पक्षपाती) के लिए मूल्य में निहित सभी जानकारी को कम करता है येन जोड़े के लिए पहचाने जाने वाले महत्वपूर्ण रिश्तों के मुद्दे पर तथ्य यह है कि मेरा डेटा जीएमटी 3 (NY बंद मध्यरात्रि) के भाग में होने की संभावना है, इसलिए दिन का पहला बार एशियाई सत्र के दौरान प्रिंट होता है। जांच करने का एक तरीका है कि यह मामला विश्लेषण चलाने के लिए होगा और न्यू यॉर्क बंद (सिडनी ओपन) के बजाय दिन की शुरुआत के रूप में लंदन या फ्रैंकफर्ट का उपयोग करना होगा। इसलिए मुझे लगता है कि पूर्वाग्रह विश्लेषण का परिणाम अपने आप पर बहुत प्रभावी नहीं है, इसके बारे में जानने और अन्य सेट अप के साथ (कमजोर) संगम के रूप में उपयोग करना यह है कि मैं कैसे सोचता हूं कि यह बुनियादी जानकारी इस्तेमाल किया जा सकता है यदि दिन की पहली बार एक रैली के शीर्ष पर प्रतिरोध में एक मंदी की पट्टी बार छापती है, तो आपको यह जानकारी है कि मंदी की एच 4 बार में पूर्वाग्रह का 20-25 मौका है, बाकी का दिन मूल्य कार्रवाई। क्या आप यूआरयूएसडी का भी विश्लेषण कर सकते हैं, कृपया मेस्टर मोमबत्ती क्या आप मास्टर मोमबत्ती के साथ मदद करने के लिए संकेतक को पोस्ट कर सकते हैं, तो इस मास्टर मोमबत्ती के लिए कोई संकेत नहीं है, लेकिन मैं आरएसआई 21, आरएसआई 14, आरएसआई 7, आरएसआई 4 और आरएसआई 3 उन्हें एक साथ रखिए, आरएसआई 14 से 3 में चार हर्ट मास्टर मोमबत्तियों से आरआर की श्रेणी की पहचान 4hr मास्टर मोमबत्ती से वैध ब्रेक के फिल्टर के रूप में कार्य करने के लिए है, आप 1hr एमसी से प्रवेश कर सकते हैं या आईबी से, एक और महत्वपूर्ण इस मास्टर मोमबत्ती का समर्थन amp प्रतिरोध रेखा, खोपड़ी लाइनों, मूल्य क्रिया और निकब विधि में अन्य मोमबत्ती पैटर्न के साथ प्रयोग किया जाना चाहिए। विधि का एक भाग के रूप में एक साथ उपयोग किए जाने पर वे केवल अच्छी तरह से काम करते हैं। चार्ट को देखने के लिए इस चार्ट से हो सकता है कि हम इस मंच पर सीखने के लिए साझा कर सकते हैं या आप इस मास्टर मोमबत्ती विधि से यहां लिंक कर सकते हैं संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने सप्ताह के अंत में इन मास्टर मोमबत्तियों को देखना शुरू कर दिया। मैं अभी भी यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहा हूं कि बॉक्स को तोड़ा जाने या तुरंत जब तक कुछ मोमबत्ती बंद हो जाती है तब तक प्रतीक्षा करने के लिए बेहतर है। कुछ मोमबत्ती के द्वारा मेरा मतलब है एक ही समय सीमा पर एक मोमबत्ती मास्टर मोमबत्ती या कम समय सीमा के रूप में वर्तमान में आईएम एक व्यापार में प्रवेश करने का परीक्षण करने जा रहा है जब पहली 1 घंटे की मोमबत्ती 4 घंटे मोमबत्तियों से स्थापित बॉक्स के बाहर बंद हो जाती है। मैंने 10 मिनट पहले इस पेपर के व्यापार में प्रवेश किया था। अन्य कारकों का मूल्यांकन नहीं कर रहा हूं, केवल मोमबत्ती बॉक्स। मैं यह भी देखूंगा कि क्या व्यापार होता। प्रिय एनवीवीन मैं भी इस गुम के लिए लंबे समय तक प्रवेश करता हूं, 1 टीपी 100pip तक पहुंच गया है और मैं 5 पर एक ओपन पोजिशन लॉक प्रॉफिट रखता हूं, यह देखते हैं कि कीमत दैनिक मैक

No comments:

Post a Comment